45वी ई-नीलामी - आपके पसंदीदा टीवी चैनल्स लौट आये फिर से

हाल ही में प्रसार भारती ने डीडी फ्री डिश डीटीएच के खाली एमपीईजी -2 स्लॉट को भरने के लिए प्राइवेट सैटेलाइट टीवी चैनलों से आवेदन प्रो-राटा आधार पर आमंत्रित किए थे। जिसके तहत आपके पसंदीदा टीवी चैनल्स एक बार फिर से डीडी फ्री डिश पर आने वाले है।  

तो इस बार आने वाले टीवी चैनल्स इस प्रकार है -

  1. स्टार उत्सव 
  2. ज़ी अनमोल 
  3. कलर्स रिश्ते 
  4. सोनी पल 
  5. ज़ी अनमोल सिनेमा 

इसलिए डीडी फ्री डिश दर्शकों के लिए बहुत अच्छी खबर है कि स्टार उत्सव, ज़ी अनमोल, कलर्स रिशते, सोनी पाल और ज़ी अनमोल सिनेमा ने डीडी फ्री डिश स्लॉट जीता है। ये चैनल 10 जून 2020 से डीडी फ्री डिश पर उपलब्ध होंगे। लॉक-डाउन के दौरान, बहुत से डीडी फ्री डिश दर्शकों ने प्रसार भारती से इन टीवी चैनलों को जोड़ने का अनुरोध किया था। अंत में, डीडी फ्रीडिश दर्शकों की इच्छा को निजी प्रसारकों ने स्वीकार कर लिया है, अब स्टार उत्सव, ज़ी अनमोल, कलर्स रिशते, सोनी पाल, और ज़ी अनमोल सिनेमा दूरदर्शन पर होम सर्विस के लिए उपलब्ध होंगे।

डीडी फ्रीडिश के इतिहास में ये पहली बार है जब इतने हिंदी दर्शको के लिए बेहतर चैनल उपलब्ध होंगे। ये बेहतरीन Bucket होगा। चलिए जानते है की हिंदी दर्शको को अब कौन कौन से मनोरंजक चैनल देखने को मिलेंगे -

तो है न बढ़िया ! डीडी फ्रीडिश की न्यूज़, अपडेट और ऐसी ही मजेदार जानकारियों को हिंदी में पढ़ने के लिए हमारे फेसबुक और ट्विटर पेज से भी जुड़े। 

टिप्पणी पोस्ट करें

3 टिप्पणियां