देखे अवॉर्ड विनर कोरियन शो The Lonely Shining God - Goblin सिर्फ Shemaroo TV पर

(The Lonely Shining God – Goblin) एक दक्षिण कोरियाई टेलीविजन Series है जिसमें किम गो-यून, ली डोंग-वूक, यू इन-ना और यूक सुंग-जे के साथ शीर्षक भूमिका में गोंग यू अभिनीत हैं। इसे लोकप्रिय नाटक लेखक किम यून-सूक ने लिखा था।

द गार्जियन के अंतिम एपिसोड ने 18.68% राष्ट्रव्यापी दर्शकों की हिस्सेदारी दर्ज की, जिससे यह कोरियाई केबल टेलीविजन इतिहास में पांचवां highest श्रेणी का TV Series बन गया। इस शो ने कई पुरस्कार जीते, जिसमें लेखक किम यून-सुक के लिए ग्रैंड पुरस्कार (डेसांग) और 53 वें बैक्सांग कला पुरस्कारों में गोंग यू के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता शामिल हैं।

गॉब्लिन कहानी -

गोरियो राजवंश के एक सैन्य जनरल किम शिन (गोंग यू) को देशद्रोही के रूप में फंसाया जाता है और युवा राजा द्वारा मार दिया जाता है। उनकी मृत्यु के वर्षों बाद, उन्हें सर्वशक्तिमान द्वारा हमेशा के लिए अमर रहने का श्राप दिया जाता है, अपने प्रियजनों को अपने देश की रक्षा करने वाले सैनिकों के लिए सजा के रूप में मरने के दर्द को सहन करते हुए। वह एक अमर भूत बन जाता है, अपनी शक्तियों से लोगों की मदद करता है और अपने दुखद अतीत के बावजूद एक दयालु व्यक्ति है। उसकी अमरता को समाप्त करने का एकमात्र तरीका गोबलिन की दुल्हन के माध्यम से है, जिसकी तलवार निकालने में उसकी सहायता से उसकी दर्दनाक अमरता समाप्त हो जाएगी।

तो वही जी उन-तक (किम गो-उन) एक चुलबुली हाई स्कूल की छात्रा जो अपने दुखद जीवन के बावजूद हंसमुख और आशान्वित रहती है। वह गलती से भूत को बुला लेती है और उनके भाग्य में तकरार होने लगती है। भूत का भतीजा, यू देवक-ह्वा (युक सुंग-जे), भूत के घर को ग्रिम रीपर (ली डोंग-वूक) को पट्टे पर देता है, और दोनों एक ही छत के नीचे रहते हैं। जी यूं-तक एक करिश्माई युवती सनी (यू इन-ना) द्वारा संचालित चिकन स्टोर में नौकरी करना शुरू कर देता है।

जैसे कि किम शिन, द ग्रिम रीपर, जी यून-तक और सनी आपस में जुड़ते हैं, एक गहरी कहानी सामने आती है, क्योंकि वे न केवल अजनबी हैं जो संयोग से मिले हैं, बल्कि गहरे संबंधों वाले लोग हैं।

Guardian: The Lonely and Great God / Guardian: The Lonely and Great God


गॉब्लिन सीरीज का समय -

आप साउथ कोरियन टेलीविज़न शो द लोनली शाइनिंग गॉड - गोब्लिन को देख सकते है हर दोपहर 12 बजे और शाम 4 बजे, सिर्फ शेमारू टीवी पर। 

आप शेमारू टीवी का टीवी schedule यहाँ से चेक कर सकते है। अगर आप इस चैनल को डीडी फ्री डिश पर प्राप्त नहीं कर पा रहे है तो इस चैनल को अभी स्कैन करे। ये रही शेमारू टीवी की सॅटॅलाइट फ्रीक्वेंसी। 

द लोनली शाइनिंग गॉड - गोब्लिन की टीवी की imdb Viewers Rating  रेटिंग को आप यहाँ से देख सकते है


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ