B4U प्लस हिंदी मूवी चैनल नंबर 73 पर जोड़ा गया

बी4यू प्लस चैनल डीडी फ्री डिश पर चैनल नंबर 73 पर जोड़ा गया, और टेस्ट स्लॉट टेस्ट 419। सैटेलाइट फ्रीक्वेंसी और चैनल सूची को जानें

B4U Plus हिंदी मूवी चैनल का स्वामित्व B4U नेटवर्क के पास है। यह चैनल मध्य पूर्व एशिया (दुबई, संयुक्त अरब अमीरात) सहित दक्षिण एशियाई दर्शकों पर लक्षित है। अब, यह चैनल भारत में लॉन्च हुआ और यह भारत की एकमात्र मुफ़्त डीटीएच सेवा फ्रीडिश में उपलब्ध है।


बी4यू प्लस चैनल ने 61वीं ऑनलाइन ई-नीलामी में भाग लिया था और सफलतापूर्वक एमपीईजी-2 स्लॉट जीता, इसलिए यह चैनल टेस्ट 419 स्लॉट पर उपलब्ध है। आप बी4यू नेटवर्क के अन्य टीवी चैनल फ्रीडिश पर उपलब्ध पा सकते हैं। वो इस प्रकार है। 

फ्रीडिश पर B4U नेटवर्क की चैनल सूची -

  • B4U+ (बॉलीवुड हिंदी ऑल-टाइम हिट मूवीज़)
  • B4U म्यूजिक (बॉलीवुड हिंदी म्यूजिक चैनल)
  • B4U मूवीज (बॉलीवुड हिंदी क्लासिक मूवीज)
  • B4U कड़क (हिंदी डब की गई दक्षिण भारत की फिल्में)
  • B4U भोजपुरी (भोजपुरी मूवी)

फ्रीडिश पर बी4यू प्लस फ्रीक्वेंसी -

अगर आपको यह चैनल नहीं मिल रहा है तो आप किसी भी फ्री-टू-एयर सेट-टॉप बॉक्स को ट्यून कर सकते हैं। यह चैनल एशियासैट उपग्रह पर फ्री-टू-एयर भी उपलब्ध है।

फ्रीडिश पर बी4यू प्लस चैनल नंबर -

B4U+ चैनल फ्रीडिश पर चैनल नंबर 73 पर जोड़ा गया।

प्लेटफॉर्म पर इस चैनल पर लगने के बाद आप अपडेटेड फ्रीडिश एमपीईजी -2 चैनल सूची की जांच कर सकते हैं। आप यहां बी4यू प्लस शेड्यूल भी देख सकते हैं।

बी4यू प्लस चैनल डीडी फ्री डिश पर चैनल नंबर 73 पर जोड़ा गया, और टेस्ट स्लॉट टेस्ट 419। सैटेलाइट फ्रीक्वेंसी और चैनल सूची को जानें


ViewCloseComments