इशारा टीवी - आ रहा है नया हिंदी एंटरटेनमेंट टीवी चैनल

इशारा टीवी भारत का नवीनतम 24x7 उपग्रह हिंदी मनोरंजन टीवी चैनल है। इशारा टीवी हिंदी फैमिली एंटरटेनमेंट टीवी चैनल का स्वामित्व In10 मीडिया नेटवर्क के पास है। यह एक पे-टीवी चैनल है जो केवल डीडी फ्री डिश दर्शकों के लिए विशेष रूप से फ्री-टू-एयर उपलब्ध होगा। तो अब आप फैमिली ड्रामा, पौराणिक शो, रोमांटिक डेली शॉप्स, थ्रिलर्स और क्राइम सीरियल्स का मजा ले सकते हैं।

ईशारा टीवी चैनल 1 मार्च 2021 को डीटीएच और केबल टीवी जैसे पे-टीवी प्लेटफॉर्म पर लॉन्च किया गया। लेकिन डीडी फ्री डिश दर्शकों की भारी मांग के कारण, चैनल ने आखिरकार डीडी फ्री डिश प्लेटफॉर्म पर जाने का फैसला किया। ईशारा टीवी का दूसरा सिस्टर चैनल भी डीडी फ्री डिश पर फिल्मची के रूप में उपलब्ध है, जो एक भोजपुरी फिल्म चैनल है।

ईशारा टीवी चैनल 1 मार्च 2021 को पे-टीवी प्लेटफॉर्म जैसे डीटीएच और केबल टीवी पर लॉन्च किया गया। लेकिन डीडी फ्री डिश दर्शकों की भारी मांग के कारण, चैनल ने आखिरकार डीडी फ्री डिश प्लेटफॉर्म पर जाने का फैसला किया। ईशारा टीवी का दूसरा सिस्टर चैनल डीडी फ्री डिश पर फिल्मची के रूप में भी उपलब्ध है, जो एक भोजपुरी फिल्म चैनल है।


Ishara TV will be available on DD Free dish, Get Frequency and Channel Number

क्या होगा खास?

इस नए टीवी चैनल पर आपको सभी टीवी शो एकदम नए और फ्रेश मिलेंगे। यानी डीडी फ्री डिश पर आपका अलग तरह से मनोरंजन होगा, और एक कदम आगे।

इशारा टीवी फ्रीक्वेंसी -

यदि आप 09750 एलएनबी फ्रीक्वेंसी का उपयोग कर रहे हैं, तो आप इन फ्रीक्वेंसीयों का उपयोग ईशारा टीवी चैनल प्राप्त करने के लिए कर सकते हैं।

Satellite

GSAT-15

Channel Name

Ishara TV

LNB Frequency

09750-10600

TP Frequency

Coming Soon

Polarity

Vertical

Symbol Rate

29500

Quality

MPEG-2

Modulation

QPSK

Mode

Free-To-Air


यदि आप 05150 एलएनबी फ्रीक्वेंसी का उपयोग कर रहे हैं, तो आप  नीचे फ्रीक्वेंसी का उपयोग करके मैन्युअल रूप से अपने एसटीबी पर ईशारा टीवी चैनल को ट्यून कर सकते हैं। डीडी फ्रीडिश की सेटिंग करने के लिए यहाँ देखे। 

Satellite

GSAT-15

Channel Name

Ishara TV

LNB Frequency

05150

TP Frequency

Coming soon

Polarity

Vertical

Symbol Rate

29500

Quality

MPEG-2

Modulation

QPSK

Mode

Free-To-Air


इशारा टीवी चैनल नंबर -

ईशारा टीवी चैनल नंबर जानने के लिए आप 16 अगस्त 2021 को इस पेज को चेक सकते हैं

इशारा टीवी शो का नाम -

4 नए शो के साथ शुरू हुआ चैनल, नाम हैं-

  • पापनाशिनी गंगा 
  • जननी 
  • हमकदम 
  • अग्निवायु

आप इसका लेटेस्ट अपकमिंग क्राइम शो - फरार कब तक भी देख सकते हैं।

इशारा टीवी चैनल भी अपने बहुत लोकप्रिय शो "यम किसी से कम नहीं" का प्रसारण शुरू करेगा, यह शो अपने नेटवर्क चैनल - एपिक टीवी पर पहली बार प्रसारित किया गया था।

डीडी फ्री डिश की अपडेटेड फ्रीक्वेंसी लिस्ट और लेटेस्ट चैनल लिस्ट यहाँ से देखे। 


>>यह जानकारी इंग्लिश में पढ़े

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ