Latest Update: डीडी फ्री डिश के एमपीईजी -4 स्लॉट की तीसरी वार्षिक 53वीं ई-नीलामी में सफल चैनलों की सूची -Check Results
New TV Channels are coming soon from April 2021, 52nd e-Auction completed for MPEG-2 slots, Now waiting for results of 53rd e-auction of MPEG-4 channels. All the winner TV channels will be available on DD Free dish from 01/04/2021.

DD National भारी मांग पर Circus TV Serial का पुन: प्रसारण कर रहा है।

सर्कस 1989 की भारतीय टेलीविज़न श्रृंखला है, जिसे अज़ीज़ मिर्ज़ा और कुंदन शाह द्वारा निर्देशित किया गया है, जो एक सर्कस मंडली में स्थापित है, जिसमें शाहरुख खान और आशुतोष गोवारिकर अभिनीत हैं। यह कोरोनावायरस के कारण 21 दिनों के लॉकडाउन के दौरान 28 मार्च 2020 से डीडी नेशनल पर हर दिन टेलीकास्ट कर रहा है।

आप दूरदर्शन एसडी और दूरदर्शन एचडी चैनल पर सर्कस कार्यक्रम का आनंद ले सकते हैं, दोनों टीवी चैनल डीडी फ्री डिश डीटीएच पर उपलब्ध हैं।

सर्कस कार्यकर्म की शुरूआती और संक्षिप्त कहानी -

पशु विक्रेता, अपोलो सर्कस का दौरा करता है और बाबूजी से अनुरोध करता है कि वह सर्कस का मालिक हो, क्योंकि वह अपने सर्कस के लिए बहुत अधिक लाभ प्राप्त करेगा, लेकिन बाबूजी एक जारी वित्तीय संकट का हवाला देते हुए मना कर देते हैं। एटलस सर्कस के मालिक राव, बाबूजी से मिलते हैं और अपने सर्कस को खरीदने की पेशकश करते हैं जो बाबूजी को प्रभावित करता है क्योंकि उनका सर्कस को बेचने का कोई इरादा नहीं है जिसे वह 25 वर्षों से चला रहे हैं। शाम को जोनाथन का सर्कस के साथी कलाकारों कांति और विक्की के साथ गरमागरम बहस होती है, और सुल्तान को चीजों को ठंडा करने के लिए हस्तक्षेप करना पड़ता है। कांति और विक्की को जोनाथन के नशे में होने और सबके साथ लड़ाई करने की नियमित आदत से तंग आकर, आश्चर्य होता है कि बाबूजी उसे सर्कस से बाहर क्यों नहीं फेंकते, जिसके लिए सुल्तान जवाब देता है कि बाबूजी ऐसा कभी नहीं करेंगे क्योंकि जोनाथन हमेशा अपोलो के प्रति वफादार रहे हैं सर्कस और देश के सर्वश्रेष्ठ ट्रेपेज़ कलाकार होने के बावजूद एक नए सर्कस में शामिल होने की जहमत नहीं उठाई। कई साल पहले, जोनाथन अपोलो सर्कस के स्टार कलाकारों में से एक थे, लेकिन एक दुर्घटना के कारण, उन्होंने अपना पैर खो दिया और उन्हें जल्दी सेवानिवृत्ति लेनी पड़ी।
circus shahrukh khan ka pahla serial DD National par fir se



डीडी नेशनल पर सर्कस टेलीकास्ट टाइमिंग - हर दिन रात 8:00 बजे।

डीडी नेशनल पर सर्कस कार्यकर्म का प्रसारण आप देख सकते है हर रोज़ रात 8:00 बजे से 9 बजे तक और उसके बाद आप रामायण का नया एपिसोड जारी रहेगा।
उससे पहले आप महभारत कार्यकर्म का नया एपिसोड जो की हर रोज़ 7 बजे डीडी भारती पर प्रसारित होता है उसे भी देख सकते है। 

अर्थात अब आप सारे दिन की टेंशन भूल जायेगे दूरदर्शन के साथ शाम 7 बजे से रात 10 बजे तक। पुरे परिवार के साथ आनंद ले। 

यदि आप दूरदर्शन एसडी और दूरदर्शन एचडी चैनल प्राप्त करने में सक्षम नहीं हैं, तो आप यहाँ से डीडी फ्री डिश फ्रीक्वेंसी चेक कर सकते हैं।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां