Copyright

कृपया ध्यान दें:

यह डीडी फ्रीडिश या डीडी डायरेक्ट प्लस डीटीएच सेवाओं पर एक अनौपचारिक ब्लॉग है। डीडी फ्रीडिश की सेवाओं और दूरदर्शन से लगाव होने के कारण इस ब्लॉग का निर्माण किया गया है।

यह एकमात्र ब्लॉग है; मैं किसी भी इकाई, सामग्री, ब्रांड नाम आदि को नुक्सान पहुंचाने का कोई इरादा नहीं चाहता। मैं अपने ब्लॉग पाठकों  के लिए केवल अपने व्यक्तिगत विचार व्यक्त कर रहा हूं। डोमेन और होस्टिंग लागत कम करने के लिए विज्ञापन का इस्तेमाल करते है। 

सभी ट्रेडमार्क / लोगो उनकी संबंधित कंपनियों की एकमात्र संपत्ति हैं। यह साइट दूरदर्शन या प्रसार भारती या भारत की किसी भी डीटीएच सेवा से संबद्ध या संबद्ध नहीं है।

हम Typing त्रुटि के लिए जिम्मेदार नहीं हैं। सभी टाइपोग्राफ़िकल एरर को समय समय सुधारा जायेगा . इस साइट पर इस्तेमाल किये गए लोगो, ब्रांड के नाम, और अन्य कॉपीराइट सामग्री सिर्फ रेफेरेंस के लिए इस्तेमाल करते है। किसी को अगर किसी कारण से क्षति पहुँचती है तो सूचित करे। हम डाटा को तुरंत हटाने का प्रयास करेंगे.

हम कभी भी किसी भी तरह की नौकरी या काम की पेशकश नहीं करते हैं और न ही पैसे का लेन-देन करते है। ये वेबसाइट पढ़ने के लिए 100% निःशुल्क है, और आपका स्वागत करते है। यहाँ प्रदर्शित ब्रांड के नाम और लोगो उनके स्वामियों की सम्पति है, हम उनका आभार प्रकट करते है।
 
अगर किसी के पास कोई कॉपीराइट-संबंधित समस्या है, तो कृपया मुझे  contact@freedish.in पर ईमेल करें, हम जितनी जल्दी हो सके सामग्री को हटा देंगे।

आने के लिए धन्यवाद...
No Comment
Add Comment
comment url