ईशारा टीवी चैनल ने तीन नए कार्टून शो जोड़े

डीडी फ्री डिश प्लेटफॉर्म पर नए चैनल आने के बाद अब तीन और कार्टून टीवी शो बच्चों के लिए हिंदी में उपलब्ध हैं। ये तीनो शो नए लॉन्च किए गए टीवी चैनल - इशारा टीवी पर प्रसारित हो रहे हैं।

डीडी फ्री डिश डीटीएच पर नए जोड़े गए कार्टून शो यहां दिए गए हैं।.

बिल्ला जासूस

इस कार्टून शो को ईशारा टीवी पर टेलीकास्ट किया जा रहा है, इसे खास तौर पर द गुब्बारे टीवी चैनल से लाया गया है। गुब्बारे टीवी चैनल भी इसी कंपनी का है। बिल्ला जासूस (डिटेक्टिव मेव) श्रृंखला एक छोटे से शहर में सर्कस की घटनाओं पर आधारित है जो खुशी से भरा है। इस सर्कस में डिटेक्टिव मेव के नेतृत्व में एक जासूसी एजेंसी की स्थापना की जाती है, जो लोगों को विभिन्न समस्याओं को हल करने में मदद करती है।

डीडी फ्री डिश पर बिल्ला जासूस कार्टून शो - ईशारा टीवी चैनल

वृंदावन में कृष्ण

इस कार्टून शो का प्रसारण इशारा चैनल पर भी किया जा रहा है. यह शो गुब्बारे टीवी चैनल से भी लाता है। यह कार्टून कार्यक्रम श्री कृष्ण की बाल लीला पर आधारित है। जहां बच्चों का मनोरंजन के साथ-साथ उन्हें नैतिक शिक्षा भी मिलेगी।


वीर - एक रोबोट लड़का-

वीर एक ह्यूमनॉइड रोबोट लड़का है, एक बहुत ही उन्नत और प्रशिक्षित रोबोट है लेकिन एक असली लड़के की तरह दिखता है, उसमें हर तरह की मानवीय भावनाएँ हैं। वह बुद्धिमान, होशियार है, और इंसानों की तरह सोच सकता है और इंसानों की तरह फैसले ले सकता है। वह हमेशा दूसरों की मदद करने के लिए तैयार रहता है और ऐसा करने के सभी वादे करता है। वह दादाजी के साथ रहता है और उससे बहुत प्यार करता है। वह सिर्फ अपने दोस्तों और दादाजी के लिए ही नहीं बल्कि किसी जरूरतमंद के लिए कुछ भी कर सकता है।


इसी तरह के अपडेट पाने के लिए हमें सब्सक्राइब जरूर करे। आप यहां से इशारा टीवी चैनल का पूरा शेड्यूल देख सकते हैं। .

आप डीडी फ्री डिश पर उपलब्ध विभिन्न टीवी चैनलों पर कार्टून शो की सूची भी देख सकते हैं।


Read it in English

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ