Sangeet Bangla TV Channel अब उपलब्ध है डीडी फ्रीडिश चैनल 909 पर । जानिये फ्रीक्वेंसी

दूरदर्शन प्रसार भारती ने अभी हाल ही में 43वी ऑनलाइन इ-ऑक्शन का आयोजन किया था जिसमे काफी प्राइवेट टीवी चैनल्स ने भाग लिया था।  लेकिन अब ये इ-ऑक्शन ख़त्म भी हो चुकी है और इसके रिजल्ट भी दूरदर्शन की ऑफिसियल वेबसाइट पर घोषित किया जा चुके है। इस ऑक्शन में टोटल चार प्राइवेट टीवी चैनल्स ने स्लॉट को जीता है जिसमे से एक संगीत बांग्ला म्यूजिक चैनल है।

Jaaniye Sangeet Bangla TV ki Frequency, DD Free dish par


संगीत बांग्ला चैनल एक बंगाली भाषा का म्यूजिक या संगीत चैनल है जो 24 घंटे आपकी पसंद और फरमाईश पर संगीत चलाता है।  साथ साथ आपको टॉलीवूड की लेटेस्ट जानकारी भी देता है।

संगीत बांग्ला टीवी चैनल अब उपलब्ध है डीडी फ्रीडिश चैनल ९०९ पर

ये चैनल अब डी डी फ्रीडिश पर उपलब्ध होगा वो भी एक फ़रवरी से। लेकिन ये सिर्फ 15 मई 2020 तक ही रहेगा, क्युकी इसे प्रो-राटा के आधार पर जोड़ा गया है।
दूसरी महत्वपूर्ण बात यह है की ये चैनल डीडी फ्रीडिश के MPEG-4 स्लॉट में उपलब्ध होगा, मतलब ये दूरदर्शन से प्रस्तावित सेट-टॉप बॉक्स में ही देखा जा सकेगा। लेकिन फ़िलहाल ये चैनल्स कुछ समय के लिए फ्री टू एयर है तब तक इसे किसी भी MPEG-4 सेट-टॉप बॉक्स से देख सकते है। 

यहाँ संगीत बांग्ला टीवी चैनल की फ्रीक्वेंसी है जिसे आप एक फ़रवरी को अपने HD सेट-टॉप बॉक्स में डालकर बॉक्स को ट्यून कर सकते है. -

चैनल नंबर
909
स्लॉट नंबर
615
चैनल का नाम
संगीत बांग्ला
एलएनबी की फ्रीक्वेंसी
09750-10600
एलएनबी का प्रकार
यूनिवर्सल
चैनल की फ्रीक्वेंसी
11630
पोलरिटी
वर्टिकल
सिंबल रेट
30000
क्वालिटी
एमपीजी-
सिस्टम
DVB-S2
मोड
फ्री टू एयर
जोड़ा गया
एक फ़रवरी २०२०
तक रहेगा
१५ मई २०२०

डी डी फ्रीडिश की हिंदी जानकारी और अपडेट के लिए जुड़े रहे hindi.freedish.in के साथ। और डीडी फ्रीडिश की सभी चैनल लिस्ट देखे यहाँ से

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां